ठाणे भाजपा अध्यक्ष निरंजन डावखरे ने महाविकास आघाड़ी सरकार पर साधा निशाना

ठाणे-तीन महीने के भीतर ठाणे मनपा के आयुक्त के तबादले को लेकर अब भाजपा एक बार विफर गई है. कोंकण स्नातक निर्वाचन सीट के भाजपा के विधान परिषद सदस्य व् ठाणे भाजपा अध्यक्ष निरंजन डावखरे ने तीन माह के भीतर ही ठाणे मनपा आयुक्त विजय सिंघल को उनके पद से हटाये जाने को लेकर राज्य की महविकास आघाडी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. डावखरे का आरोप है कि आनन फानन में मनपा आयुक्त का तबादला कर ठाणे के दोनों मंत्रियों को अपनी मनमानी करने के लिए खुला छोड़ दिया गया है.
पता हो कि पिछले दिनों ठाणे आये ठाणे में कोरोना को नियंत्रण से बाहर होने के लिए शेलार ने एकनाथ शिंदे तथा जितेंद्र आव्हाड को जबाबदार ठहराया था और आरोप लगाया था कि दो हैवी वेट मंत्रियों के बावजूद जिले की स्वास्थ्य सेवा बेहाल हो गयी और उन्होंने मुख्यमंत्री से सवाल किया था की जैसे मुंबई में कोरोना रोकने में असफल होने के चलते मनपा आयुक्त को बदला गया था, क्या मुख्यमंत्री ठाणे की असफलता के लिए जिले के पालकमंत्री को बदलेंगे? और प्रेस कांफ्रेंस के दस दिनों बाद विजय सिंघल का तबादला कर दिया गया है.
डावखरे ने टिप्पणी की है कि मंत्रियों की असफलता पर पर्दा डालने के लिए आयुक्त सिंघल को बलि का बकरा बनाया गया. डावखरे ने पिछले दिनों प्रदेश भाजपा नेता और राज्य के पूर्व शिक्षा मंत्री आशीष शेलार द्वारा एक प्रेस कांफ्रेस में मुख्यमंत्री से पूछे गए प्रश्न का हवाला देते हुए कहा है कि उसी प्रश्न के चलते आयुक्त का तबादला कर दिया गया और जिले के पालकमंत्री, नगर विकास मंत्री एकनाथ शिंदे तथा गृह निर्माण मंत्री जितेंद्र आव्हाड को अभयदान दे दिया गया है.

 637 total views,  1 views today

Leave a Reply

Your email address will not be published.